मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बेबाक अंदाज का तो हर कोई फैन है. कंगना का यही अंदाज फिल्म रंगून के बारे में बात करते हुए दिखा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर विशाल भारद्वाज और बॉलीवुड क्वीन कंगना से फिल्म रंगून को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि उसे जानकर आपको भी हैरानी होगी.
 
उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत ही खूबसूरत है और इस फिल्म को लेकर मैं ज्यादा तो नहीं बोल सकती लेकिन ये बात कहना बिल्कुल सही होगा कि रंगून फिल्म से प्रेमियों को चरम सुख की प्राप्ती होगी. कंगना की यह दिलचस्प बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े.
 
इस फिल्म की स्टोरी को लेकर फिल्म से जुड़े स्टार कोई बात करते नजर नहीं आते लेकिन निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘रंगून’ अच्छे एक्टर्स और एक प्रभावी डायरेक्टर का आदर्श मेल है. विशाल भारद्वाज निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत प्रमुख भूमिका में हैं.
 
उन्होंने कहा, ‘विशाल भारद्वाज और शाहिद कपूर का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है. इन्होंने ‘कमीने’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्में दी हैं. साथ ही विशाल ने सैफ अली खान के साथ यादगार फिल्म ‘ओंकारा’ बनाई है.
 
साजिद ने कहा कि अब ये दोनों कंगना के साथ आ रहे हैं कंगना ने ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं. हमें उम्मीद हैं कि रंगून अच्छा बिजनेस करेगी.