मुंबई. कपिल शर्मा ने पीएम से अच्छे दिन का पूछ कर शायद अपने बुरे दिनों को न्योता दे दिया है. उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं. गोरेगांव के उनके फ्लैट में अवैध निर्माण के मामले में उनपर एफआइआर तो दर्ज हो ही चुकी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आज फॉरेस्ट डिपार्टमेंट भी कपिल के वरसोवा स्थित ऑफिस के कार्यालय के आसपास के क्षेत्र में घर के मालिकों और डेवलपर्स द्वारा उल्लंघन के लिए हरकत में आ गया है. 
 
फॉरेस्ट अधिकारियों ने कपिल शर्मा के ऑफिस और आसपास की जगहों का सर्वे किया. सहायक वन संरक्षक मकरांद घोड़के ने कहा कि- सर्वे में हमने पाया कि सिर्फ कपिल शर्मा ने ही नहीं बल्कि 50-60 और फ्लैट मालिकों ने उल्लंघन किया है. यहां रहने वाले लोगों ने मैंग्रूव्स को बहुत नुकसान पहुंचाया है. हमने जीपीएस रिडिंग ले ली है और इसे कलेक्टर के पास जमा करा दिया जाएगा. इसके बाद ही कार्यवाही का निर्णय लिया जाएगा.
 
बीएमसी की शिकायत कर फंसे कपिल शर्मा
इसके पहले ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कपिल शर्मा के खिलाफ उनके गोरेगांव फ्लैट में अवैध निर्माण के लिए एफआईआर दर्ज की गयी थी. शिकायतकर्ता जगताप ने आरोप लगाया था कि कपिल शर्मा ने गोरेगांव लिंक रोड में डीएलएच एनक्लेव स्थित अपने घर में अवैध निर्माण किया है.