नई दिल्ली. बेहद डैशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि ‘बार-बार देखो’ फिल्म बार-बार देखने लायक है. इंडिया न्यूज़ को दिए अपने एक इंटरव्यू में दोनों ने यह बात कही. आज रिलीज हुई लव स्टोरी ‘बार-बार देखो’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीन कैफ, फिल्म के डायरेक्टर नित्या मेहरा और रितेश सिध्वानी इंडिया न्यूज़ आए थे. बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ की हिरोइन बनीं कैटरीना को फिल्म के लिए सात किलो वजन घटाना पड़ा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर उनके हर फैन को काफी हैरानी होगी. सिद्धार्थ ने खुलासा किया है कि वह खुद को 46 साल की उम्र के व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं. 
 
सिद्धार्थ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि फिल्म में कुछ देर के लिए उन्होंने 46 उम्र के व्यक्ति का रोल निभाया है, जिसके बाद वह खुद को असल जिंदगी में भी 46 साल का होता देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि फिल्म में 46 साल के सिद्धार्थ भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इस बात को खुद कैटरीना कैफ भी नकार नहीं रही हैं. उन्होंने भी इस बात पर हामी भरते हुए कहा कि फिल्म में सिद्धार्थ काफी स्मार्ट दिख रहे हैं.
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि इस लव स्टोरी से आज के जमाने के आम लड़के-लड़कियां अपने आप को जोड़ सकेंगे. उन्होंने कहा, ‘जो कैरेक्टर मैंने इस फिल्म में किया है वो मेरी किसी भी और फिल्म से ज्यादा जमीन से जुड़ी हुई हैं.’
 
बता दें कि फिल्म आज रिलीज हो चुकी है और अभी तक फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. नित्या मेहरा इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की फिल्ड में कदम रख रही हैं.