मुंबई. बॉलीवुड के फेमस निर्देशक करण जौहर की लंबे समय से चर्चित फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ टीजर रिलीज हुआ था. करण जौहर ने पोस्टर और टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. फिल्म के टीजर आते ही लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा ऐसा छाया कि लोग इसी गाने को गुनगुनाते नजर आएं. कुछ दिनों नें इस व्यूज लाख चले गए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ट्रेलर देखने के बाद आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में एश-रणबीर के भरपूर इंटिमेट सीन दिखाएं गए है. ट्रेलर को देखकर आप पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड हो जाएंगे की एक तरफा प्यार है या पूरी लव स्टोरी है.
 
‘ए दिल है मुश्किल’ एक रोमांटिक ​ड्रामा फिल्म है. यह बात इसके ट्रेलर में भी दिखाई दे रही है. ट्रेलर में खूबसूरत लव स्टोरी के साथ कई ट्विस्ट भी आते दिख रहे हैं. टीज़र में एक गाने के साथ फिल्म के कुछ दृश्य दिखाए गए हैं. 
 
2 मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय पहली बार एक फिल्मी जोड़ी के तौर पर नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कुछ झलकें फवाद खान की भी हैं. यह फिल्म दिवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रीलिज होगी. फिल्म में ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं.