मुंबई. निर्देशक और निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर लॉंच होने के बाद से ही खूब सुर्खियों में है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को लेकर एक के बाद एक बॉलावुड के तमाम सेलिबटीज के बेहद खूबसूरत कमेंट भी आ रहे हैं. अब फिल्म का टीजर देख प्रीटी जिंटा भी ऐश की तारीफ करने से पीछे नहीं रहीं.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

ऐश को लेकर प्रीटी जिंटा ने सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर अभिषेक बच्चन को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए लिखा है कि मैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रोमो लूप में कर देख रही हैं और लगता है मुझे ऐश्वर्या से प्यार हो गया है… बचाओ!

वहीं इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा है कि दूर रहो जेड (जिंटा), वो पहले ही मेरी हो चुकी है.

सलमान ने भी की थी तारीफ
इससे पहले बॉलीवुड दबंग सलमान खान भी टीजर देखने के बाद ऐश्वर्या राय को लेकर काफी खूबसूरत कमेंट किया था. सलमान फिल्म में मौजूद ऐश्वर्या पर कमेंट करते हुए बोल पड़े, ‘She’s so beautiful’.
बता दे कि हाल ही में ‘ऐ दिल है मुश्किल’  का टीजर लॉंच हुआ है. फिल्म में ऐश्वर्या, रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी मौजूद हैं. वहीं फिल्म में ऐश्वर्या और रणवीर कुछ को लेकऱ कुछ बोल्ड सीन्स है, जिसे लेकर विवाद भी हुआ है.