मुंबई. रिलीज से पहले ही न्यूड सीन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राधिका आप्टे की फिल्म ‘पार्चड’ अब सिनेमाघरों में आग लगाने को तैयार है. पार्चड 23 सितंबर को देश के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इस फिल्म के सह-निर्माता हैं. पार्चड को लीना यादव ने डायरेक्ट किया है. इसमें राधिका आप्टे, तनीषा चटर्जी, आदिल हुसैन और लेहार खान मुख्य भूमिका में हैं. रिलीजींग की जानकारी अजय देवगन ने ही ट्वीट करके दी.
 
 
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ’18 पुरस्कार, 24 अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सवों में दिखाई जा चुकी फिल्म ‘पार्चड’ को मैं आपके सामने प्रस्तुत करता हूं. यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसका ट्रेलर 9 सितंबर को ट्रेलर होगा.”
 
अजय देवगन के मुताबिक यह फिल्म महिलाओं के हक और उनकी लड़ाई को करती है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि महिलाएं किस कदर सामाजिक ताने-बाने को तोड़कर अपनी जिन्दगी जीती हैं.
 
बता दें कि हाल में ‘पार्चड’ फिल्म का एक वीडियो लीक हुआ था. लीक हुए सीन में राधिका और आदिल हुसैन न्यूड किसिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इससे पहले पार्चड को अमेरिका और फ्रांस में रिलीज किया गया था. हालांकि भारत में रिलीज होने वाली ‘पार्चड’ से न्यूड सीन हटा दिए गए हैं.