मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और डैशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ में दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. पोस्टर-टीजर-ट्रेलर और गानों के चर्चे चारों तरफ हैं. फिल्म से जुड़ा हर एक कंटेंट दर्शकों और फैन्स के बेसब्री को हर बार बढ़ाए जा रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ये दोनों स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और जब बात हो दिल्ली की तो दिल्ली का मुंडा सिद्धार्थ पीछे कैसे रह सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ कैटरीना को अपने साथ कॉलेज लेकर जाने वाले हैं, जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी. 
 
खबरों के मुताबिक सिड ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की है. फिल्म के प्रवक्ता के मुताबिक सिड कैटरीना को फिल्म के प्रमोशन के बहाने अपना कॉलेज घुमाना चाहते हैं साथ ही कैटरीना के साथ अपनी कॉलेज लाइफ की यादें ताजा करना चाहते हैं .
 
करीबी सूत्र के मुताबिक अगले सप्ताह मंगलवार को सिद्धार्थ अपने कॉलेज जाएंगे और साथ में कैटरीना भी होंगी. दोनों इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी मजे करते हुए भी नजर आ रहे हैं. फिलहाल 9 सिंतबर तक का ही इंतजार कीजिए, जब बार-बार देखो आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करण जौहर, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है और नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी है.