मुंबई. इन दिनों कई स्टार्स किड्स के बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री मारने की खबरें जोरदार चर्चे में हैं. 1990 में रिलीज हुई सुपरहिट म्यूजिकल फिल्म ‘आशिकी’ के जरिए लाइमलाइट में आए एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी समारा भी अब इसी लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं. अथिया शेट्‌टी के बाद अब 20 साल की दीपक तिजोरी की बेटी समारा भी अगली स्टार किड बनने को तैयार हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
समारा इन-दिनों इंस्‍टाग्राम पर अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरों को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में समारा बेहद हॉट लग रही हैं. समारा दिखने में ग्लैमरस है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटोज उनकी खूबसूरती बयां करती हैं. जिसे देखकर साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी यह लाडली बेटी भी जल्द ही अदाकारी की दुनिया में कदम रखने की तैयारी में है.
 
 
 
समारा ने हाल ही में आई वरुण धवन, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘ढिशुम’ के लिए काम किया था. साथ ही कुछ छोटे-मोटे ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर रही हैं. बता दें कि 13 साल की उम्र में उन्हें कुछ घंटों के लिए किडनैप कर लिया गया था. यह घटना दीपक तिजोरी अब तक नहीं भुला पाए हैं. इस बात का खुलासा खुद उनके पिता दीपक तिजोरी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.