मुंबई. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर के बेटे और सोनम के छोटे भाई हर्षवर्धन की फिल्म ‘मिर्जया’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने के वीडियो में हर्षवर्धन-सैयामी की केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने की खास बात ये है कि इसे दलेर मेहंदी के साथ सेन जहूर, अख्तर चैनल और नूरां सिस्टर्स ने गाया है. शंकर-एहसान-लॉय ने म्यूजिक दिया है और गुलजार ने इसके बोल लिखे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गाने की शुरुआत बाइक पर सवार एक लड़का-लड़की से होती है फिर हाथ में तीर धनुष लिए घोड़े पर सवार हुए और चेहरे पर नकाब डाले हर्षवर्धन कपूर सामने आते हैं और समंदर के पास एक्ट्रेस ‘सैयामी खेर’ इठलाती नजर आती हैं. इस गाने को देखकर आप यह अनुमान लगा सकते है कि ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जया में आपको कई तरह के एंगल देखने को मिलेंगे.
 
बता दें कि डॉयरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से हर्षवर्धन डेब्यू करने जा रहे है. हर्षवर्धन की यह पहली फिल्म है जिसमें यह नई एक्ट्रेस ‘सैयामी खेर’ के साथ नजर आएंगे. फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी खेर हैं, जो पहले तेलगु फिल्म ‘रे’ में काम कर चुकी हैं और अभिनेत्री तन्वी आज़मी की भतीजी हैं. इससे पहले फिल्म ‘मिर्जया’ का टीजर और ट्रेलर को सोनम कपूर ने ट्विटर पर शेयर किया था. 
 
फिल्म के मेकर्स टाइटल ट्रैक की जगह कोई और गाना पहले रिलीज करना चाहते थे लेकिन आखिरकार म्यूजिक कंपनी ने टाइटल ट्रैक रिलीज करने का फैसला किया. बता दें कि फिल्म में हर्षवर्धन एक वॉरियर के लुक में नजर आएंगे. यह फिल्म पंजाब की मशहूर प्रेम कथा मिर्जा-साहिबा की दास्तां पर आधारित है. फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी.