मुंबई. बॉलीवुड क्विन कंगना रनौत फेमस डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने जा रही हैं और इस फिल्म की सबसे शानदार बात यह है कि उनके हीरो शाहरुख खान होंगे. कंगना ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि हां संजय सर ने मुझसे फिल्म के बारे में बात की है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की ‘संजय सर ने मुझसे बात की है कि वो मुझे और शाहरुख सर को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं. लेकिन यह बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में है. ऐसा नहीं है कि मैं कल ही शाहरुख सर के साथ काम करने वाली हूं’. कंगना रनौत एक के बाद एक हिट फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर देती जा रही हैं. उनके फैंस की लिस्ट में अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे मेगास्टार्स का नाम शुमार है.
 
बता दें कि कंगना जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई पर बनने वाली बायोपिक में नजर आएंगी. इस फिल्म को ‘मंगल पांडे’ के डायरेक्टर केतन मेहता डायरेक्ट करेंगे. फिल्म के लिए कंगना कहती हैं, ‘आज की जेनरेशन कहीं भटक गई है. यह फिल्म उन्हें स्वतंत्रता का मतलब समझाने में मदद करेगी.’ कंगना की आने वाली फिल्म विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ है, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं.