मुंबईबॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और डैशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म बार बार देखो को लेकर लोगों के अंदर काफी उत्सुकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बार-बार देखो फिल्म कई मायनों में बॉलीवुड के लिए अहम मानी जा रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फिल्म ने मार्केटिंग स्ट्रैटजी  के पुराने तरीकों को ध्वस्त करते हुए एक नई परिपाटी का चलन शुरू किया है या यूं कहा जाए तो यह फिल्म एक नजीर बन गई है. फिल्म की लोकप्रियता इसके ट्रेलर से पहले पोस्टर और सॉन्ग के लॉन्च से देखते ही बनती है.
 
सूत्रों की मानें तो बार-बार देखो के मेकर्स इस साल रिलीज हुई मराठी फिल्म सैराट के नक्शे कदम पर चलते नज़र आए. सैराट ने भी फिल्म के ट्रेलर से पहले गानों पर ज्यादा फोकस किया. गानों का ही टीजर और फर्स्ट लुक जारी करने के बाद गाना जारी करना फिर फिल्म का पूरा ट्रेलर.
 
इससे सैराट को फायदा यह हुआ कि परत दर परत लोगों को अपने फिल्म से बांधे रखा और ये मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बडी सुपरहिट फिल्म साबित हुई. अपनी इसी बोल्ड स्ट्रैटेजी और फिल्म कॉन्टेंट के दम पर आज सैराट ना सिर्फ  मराठी बल्कि हिंदी फिल्मो के बड़े नामों में शुमार होने का औदा रखती है. ठीक इसी तरह से बार-बार देखो के मेकर्स ने फिल्म को लेयरवाइस खोला और देखा जाए तो बार बार देखो के रिलीज हुए अब तक के सरे गाने सुपरहिट साबित हुए हैं.
 
 
आपको बता दें कि बार-बार देखो के फर्स्ट लुक के जस्ट बाद तेरा काला चश्मा गाने को लॉन्च किया गया था, जिसमें कैट्रीना कैफ और सिद्दार्थ मल्होत्रा ने अपने परफॉर्मेंस के दम पर सभी का दिल जीत लिया. गाना रिलीज होने के बाद से आज तक यू ट्यूब समेत तमाम डिजिटल प्लेटफार्म पर टॉप में ट्रेंड कर रहा है. उसके बाद फिल्म का राउंड टेबल डिस्कसन और अंतत: फिल्म का ट्रेलर. इससे मेकर्स को फायदा यह हुआ कि फिल्म के ट्रेलर ने जारी होने से पहले ही अपनी एक नई हाईप बना ली थी.
 
लोगों में उत्सुकता बनी रही कि जब फिल्म का गाना ऐसा है तो ट्रेलर कैसा होगा. योजना काम कर गई और आज हर कोई बार-बार देखो का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. यह इंतजार तब और बढ़ गया जब 4 दिन पहले फिल्म का तीसरा गाना तेरी खैर मंगदी जारी हुआ. बता दें कि 9 सिंतबर को बार-बार देखो रिलीज होगी. फिल्म को नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है. धर्मा प्रोडक्शन और एक्सल इंटरटेंमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है.