मुंबई. बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत इन दिनों अपनी और ऋतिक रोशन के साथ लव अफेयर को लेकर ट्रेंडिंंग में नहीं है बल्कि कंगना इन दिनों किसी और वजह से खबरों में है. इस बार कंगना को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म रंगून के लिए कंगना ने मोटी रकम लिए हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि कंगना ने रंगून के लिए जो रकम मांगी है वह उसी फिल्म के दोनों अन्य स्टार शाहिद कपूर और सैफ अली खान की तुलना में कहीं ज्यादा है. कंगना के इतनी बड़ी रकम मांगने के बावजूद डॉयरेक्टर ना नहीं कर सके क्योंकि रंगून कि जबरदस्त पठकथा के लिए कंगना से बेहतर और कोई विकल्प हैं ही नहीं.
 
सूत्रों के मुताबिक, निर्माता फिल्म के लिए कंगना का भारी रकम जो कि 11 करोड़ रुपये की मांग थी उसे सुनकर हैरान थे. कंगना कि मांग को देखकर फिल्म के अन्य अधिकारी भी असमंजस में थे. बता दें कि कंगना एकलौती ऐसी हिरोइन नहीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ की मांग की थी.
 
बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘पैसा सब कुछ नहीं होता’ जैसी दार्शनिक बातें मैं नहीं बोलतीं. पैसा सब कुछ नहीं खरीद सकता, लेकिन यह ज्यादातर सब कुछ खरीद सकता है. पैसे से ही मैं अपने माता-पिता को एक आरामदायक जिंदगी दे पाई हूं.
 
कगंना ने आगे कहा, ‘पैसे कि वजह से ही मैं स्वयं का भविष्य सुरक्षित कर पाई और उन सब कामों को अपना समर्थन दे सकी, जिन्हें मैं सही मानती हूं. मैं एक आजाद ख्याल की लड़की हूं. मैं हमेशा अपने काम को प्राथमिकता देती हूं.’ कंगना की अगली फिल्म ‘रंगून’ है.