मुंबई. बॉलीवुड दबंग सलमान खान के गुस्से से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है, लेकिन दबंग खान की दरियादिली भी किसी से छुपी नहीं है. सलमान ने अरिजीत को माफ करते हुए उन्हें अपनी फिल्म टयूबलाइट में गाने का मौका दे दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को बीच अब सब ठीक हो गया है. इसके साथ ही अरिजीत, सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ में एक सोलो गाना गा सकते हैं.
 
फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस जूह जूह नजर आएंगी. सलमान को लेकर अरिजीत का कहना है कि वो हमेशा से सलमान के फैन हैं. बता दें कि अरिजीत सिंह ने पिछले दिनों फेसबुक पर पोस्‍ट कर सलमान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी. इसमें उन्‍होंने कहा था कि ‘सुल्‍तान’ फिल्‍म से उनका गाना मत हटाइए.
 
 
हालांकि बाद में अरिजीत सिंह ने यह पोस्‍ट डिलीट कर दी थी. जब इसका कोई जवाब नहीं मिला तो अरिजीत ने सलमान के घर जाकर भी उनसे माफी मांगी लेकिन इसका भी कोई असर नहीं हुआ.
 
 
बता दें कि इससे पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सलमान और अरिजीत के बीच छोटी सी नोक झोक हुई थी जो मजाकिया थी. कहा जा रहा था कि सालों पहले हुई इस बात को शायद सलमान दिल से लगाकर बैठे रहे इसलिए पहले ‘किक’ और फिर ‘सुल्तान’ से अरिजीत का गाना हटवा दिया था. लेकिन लगता है अब सलमान ने अरिजीत को माफ कर दिया है.