मुंबई. बार-बार देखो फिल्म का तीसरा गाना ‘तेरी खैर मंगदी’ रिलीज हो गया है. बिलाल सईद की आवाज में इस नॉस्टैलजिक गाना सीधे दिल पर हिट करती है. गाने के एक-एक बोल अपने आप में गहरे अर्थ रखते हैं जो सिधे आपको कनेक्ट करेगा. गाने के साथ जो दृश्य दिखाए गए हैं उनमें सिद्दार्थ-कैटरीना के तीन अलग-अलग रूपों की झलक दिख रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दर्शक इस गाने में कैटरीना-सिद्दार्थ के तीन रूप को देखकर खुश हैं. पहले रूप में दोनों एकदम से युवा दिख रहे हैं, शायद यहीं से उनका प्यार शुरू हुआ होगा. दूसरे रूप में उन्हें शादीशुदा दिखाने की कोशिश की गई है और तीसरा रूप जो गाने में सबसे ज्यादा दिखाया गया है में कैटरीना-सिद्दार्थ को मिडिल एज में है.
 
बार-बार देखो में कैटरीना-सिद्दार्थ की कैमेस्ट्री एकदम से जीवंत लग रही है. पोस्टर-टीजर-ट्रेलर और गानों से दोनों की चर्चा चारों ओर है. फिल्म से जुड़ा हर एक कंटेंट दर्शकों और फैन्स के बेसब्री को हर बार बढ़ाए जा रहा है.
 
फिलहाल 9 सिंतबर तक का ही इंतजार कीजिए, जब बार-बार देखो आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करण जौहर, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है और नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी है.