मुंबई. फिल्म बार-बार देखो का ट्रेलर जब से जारी हुआ है तब से यह यू-ट्यूब पर ट्रेडिंग की टॉप लिस्ट में शुमार हो गया है.  ट्रेलर देखने के बाद फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मलहोत्रा के रोमांस की चर्चा जोरो पर है. लोगों के मुंह पर एक ही सवाल है कि अगर फिल्म के ट्रेलर में 5 किसिंग सीन दिखाया गया है तो फिल्म में कितने होंगे? दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन काफी जंच रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ट्रेलर से ही साफ दिख रहा है कि सिद्धार्थ और कटरीना की केमेस्ट्री खूब जमी है. कैटरीना –सिद्दार्थ की जोड़ी को बार-बार देखो में दर्शकों ने कितना पसंद किया है इसका सबूत है फिल्म का काला चश्मा गाना. इस गाने को लॉन्च होने के 17 दिन में करीब 9 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इशारा साफ है लोगों ने इस जोड़ी को हाथों-हाथ लिया है.
 
फिल्म में दोनों के अंतरंग सीन तो हैं ही साथ ही किसिंग भी भरपूर है. ये कपल स्क्रीन से पल भर के लिए भी आपकी नजरें हटने नहीं देंगे.  वैसे यह तो पहले ही तय हो गया है कि बार-बार देखो में कैटरीना ऐसी सेक्सी डीवा के अवतार में दिखेंगी जैसा आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा. वहीं दूसरी ओर सिद्दार्थ कैटरीना के अपोजिट पूरी बराबरी से खड़े हैं. तो बस फिर तैयार हो जाइये इस नई जोड़ी को प्यार में डूबे हुए देखने के लिए. 9 सितंबर को रिलीज होने वाली बार-बार देखो को एक्सेल इंटरटेंनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है और नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है.