मुंबई. बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह ने आजकल बॉलीवुड के दिग्गजों से कुछ इस टाइप से पंगे ले रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने शाहरुख खान और जूही चावला की फिल्म ‘डर’ का गाना ‘तू मेरे सामने’ को रिक्रिएट किया है.
 
रणवीर ने न केवल शाहरुख खान के चाल-ढाल को कॉपी किया है बल्कि उनके कपड़े भी वैसे ही हैं जैसे शाहरुख ने ‘तू मेरे सामने’ गाने में डांस करते वक्त पहना था.
 

रणवीर सिंह के इस डांस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ‘मैं उठा और ‘डर’ के सॉन्ग को देखा, मैने सोचा ‘अरे वाह मैं डांस कर सकता हूं’. लेकिन बाद में ये बता चला कि ये आप थे.’

बता दें कि कुछ दिन पहले सुल्तान’ की पेरिस में स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर रणवीर सिंह ने अपने डांस से सलमान को नाराज कर दिया था. जिसपर सलमान ने कहा था कि रणवीर ने स्क्रीनिंग के दौरान जो हरकत की है उसे देखकर मैं उसके सिर पर कुर्सी उठाकर मारने वाला हूं. 

 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रणवीर सिंह फिलहाल स्विटजरलैंड में हैं, उन्होंने यह वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘HAD to be done! srk juhi’. बता दें कि 2015 की दिवाली पर दोनों स्टार की फिल्म की रिलीज डेट एक ही थी. 
 
रणवीर गाने की लाइन ‘तू मेरे सामने, मैं तेरे सामने, तुझको देखूं के प्यार करुं. ये कैसे हो गया, तू मेरी हो गई, कैसे मैं एतबार करूं.’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं.
 
फिलहाल रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘बेफ्रिके’ पर काम कर रहे हैं. वह इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म नौ दिसंबर को रिलीज होगी. आदित्य चोपड़ा सात साल के लंबे अंतराल बाद फिल्म ‘बेफ्रिके’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं.