मुंबई. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का आए दिन नया रुप सामने आ रहा है. कंगना का यही क्वीन अंदाज उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग करता है.लक्ष्मी मां बनने के बाद स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंगना ने देशभक्तिन से भरपूर गाना रिलीज किया है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक Love Your Country नाम के इस गाने में कंगना ने भारत की रक्षा में लगी तीनों फोर्स का शुक्रिया अदा किया है. जिसमें एयरफोर्स, आर्मी और मरीन शामिल हैं. गाने में सामाजिक मुद्दे भी उठाए गए हैं. जिसमें रेप, कन्या भ्रूण हत्या, बाल विवाह, दहेज की भी बात की गई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गाने में कंगना के साथ कई सारे आम लोग भी दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को सिद्धार्थ शर्मा, पीयूष वास्निक और यश चौहान ने गाया है. गाने में कंगना यह भी पूछती हैं कि क्या उन्होंने (आम लोगों) वोट किया था? करीब तीन मिनट के वीडियो में कंगना सैनिकों को सलामी देते हुए नजर आ रही हैं. इस गान को सिद्धार्थ शर्मा, पीयूष वासनिक और यश चौहान द्वारा गाया गया है. इस गान में कंगना सफेद परिधान में ‘डू यू वोट’ बोलती हुई नजर आ रही हैं. गाना लगभग तीन मिनट का है. गाने में कंगाना के हाथ में तिरंगा झण्डा देखा जा सकता है. 
 
 
बता दें कि इससे पहले इससे पहले कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के लिए भी एक वीडियो दिखी थी. वीडियो में कंगना रनौत को धन की देवी लक्ष्मी दिखाया गया है, वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है.