मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन हमेशा से अपने बेबाक अंदाज और तेज दिमाग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक मैगज़ीन के इंटरव्यू के दौरान कल्कि की तुलना ‘ओल्ड लेडी’ से की गई तो ये सुन कर वे शॉक्ड नहीं हुईं बल्कि हंस के जवाब देते हुए कहा कि वे अभी 30 साल की हैं और इस उम्र में सबसे ज्यादा अपनी सेक्सुअल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

कल्कि से लव, ब्रेकअप एंड सेक्स को लेकर कई सवाल पूछे गए जिसपर कल्कि ने ऐसे-ऐसे जवाब दिए जिसे सुनकर आप कल्कि के मुरीद हो जाएंगे. जब सेक्स को लेकर कल्कि से कुछ अहम सवाल किए गए तो उन्होंने बिना परेशान हुए किस प्रकार जवाब दिए.

कल्कि ने कहा कि जब 20 साल में लोग होते हैं तो वह सेक्स को लेकर ज्यादा हिचकते है वह खुलकर बात करना भी पसंद नहीं करते लेकिन 30 साल का उम्र सेक्स के लिए सबसे बेहतर होता है. उन्होंने कहा कि वे सेक्स को लेकर बेड पर किसी तरह का समझौता नहीं कर सकती. क्योंकि सेक्स करने का ये सबसे बेहतर समय होता है.

बता दें कि कल्कि, अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन की पहली फिल्म ‘अ डेथ इन द गंज’ की शूटिंग पूरी कर ली है साथ ही सोनी राज़दान की फिल्म ‘Love Affair’ जो की नानावती 1959 मर्डर केस पर बनी है उसमें भी नजर आएंगी.