मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में उनकी हिरोइन कौन होगी इसको लेकर आए दिन नए-नए कयास लगाए जा रहे थें लेकिन अब, इस राज से पर्दा उठ गया है. इस राज से पर्दा खुद फिल्म की हिरोइन जूह जूह ने उठाया है.
 
हालांकि खबर थी कि कबीर खान ने ट्यूबलाइट के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से संपर्क किया था, लेकिन फिल्म में सलमान के अपोजिट चीन की एक्ट्रेस जूह जूह नजर आएंगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान जब अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ लेह ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, तब तक इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी कि हिरोईन कौन होगी ? लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है. सलमान ट्यूबलाइट में चाइनीज एक्ट्रेस जूह जूह के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. लेह में जूह जूह फिल्म के सेट पर भी पहुंच गई हैं और उन्होंने वहां से अपनी फोटो भी शेयर किया है.

बता दें कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म क्रॉस-बार्डर लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें भारत के लड़के को चीन की लड़की से प्यार हो जाता है. इस फिल्म का बैकड्रॉप 1960-62 का इंडो-चीन युद्ध है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 28 जुलाई से लद्दाख में शुरु