मुंबई. सोहेल खान प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि खान ब्रदर्स के सपोर्ट एंड नवाजु्द्दीन सिद्दिकी की शानदार एक्टिंग ने फिल्म में चार चांद लगा दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘फ्रीकी अली’ गोल्फ पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दकी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सबसे खास और दिलचस्प बात यह है कि ‘फ्रीकी अली’ की स्टोरी ऐसे व्यक्ति की है जो एक दलित है और वह कैसे अमीर आदमियों के खेल कहे जाने वाले खेल गोल्फ के क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान बनाता है.
 
यह एक प्रेरणादायक फिल्म है जिसमें कभी खुशी कभी गम का दौड़ चलता रहता है. नवाजुद्दीन के डायलॉग आपको हंसा देंगे तो कही नवाज के आसान डायलॉग आपके दिल को छू देगीं. कुल मिलाकर आप ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि पूरी फिल्म जबरदस्त स्टोरी से भरपूर होगी.
 
बता दें कि नवाजु्द्दीन सिद्दिकी तीनों भाईयों से मिल रहे सपोर्ट को लेकर खासा उत्साहित हैं.  इस फिल्म को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अरबाज और एमी जैक्‍सन भी लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर अंधेरी स्थित सिनेपोलिस और sohelkhanofficial के नाम से मौजूद सोहेल खान के फेसबुक पेज पर रिलीज किया गया है.