मुंबई. बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ लिप-लॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. शिखर कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं जिनके बड़े भाई वीर पहाड़िया सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जाह्नवी और शिखर की ये अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया तक कैसे पहुंची, ये तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन जंगल में आग की तरह फैल रही इन तस्वीरों से ये साफ दिख रहा है कि जाह्नवी और शिखर खास रिलेशनशिप शेयर करते हैं.
 
 
जाह्नवी इस समय न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं जिसके बाद बॉलीवुड में कदम रखेंगी. जाह्नवी के कथित ब्वॉयफ्रेंड शिखर के भाई वीर पहाड़िया की सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ कुछ समय पहले तस्वीरें सामने आई थीं. सारा की ऊंगलियों में सगाई जैसी एक अंगूठी दिखने पर ये भी कयास लगाए गए थे कि सारा और वीर ने सगाई कर ली है.
 
 
मजेदार संयोग ये है कि चर्चा चली थी कि जाह्नवी करण जौहर की स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2 से लॉंच होंगी लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बारे में भी कहा जा रहा था कि वो स्टुडेंट ऑफ द ईयर- 2 से डेब्यू करेंगी लेकिन उनको लेकर भी कोई तस्वीर साफ नहीं है.