नई दिल्ली. जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ढिशुम के बारे में एक्टर वरुण धवन ने कहा है कि फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दोनों का ही भरपूर तड़का है. वहीं एक्टर जॉन अब्राहम ने कहा है कि फिल्म के एक्शन सीन करने में थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन मजा भी आया. यह बात वरुण धवन और जॉन अब्राहम ने इंडिया न्यूज़ को दिए अपने एक खास इंटरव्यू में कही.
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा कि एक सीन की शूटिंग के वक्त शोले के जय-वीरू की याद आ गई थी. जॉन ने कहा, ‘फिल्म में गाड़ी चलाते वक्त का एक सीन है उसे करते वक्त शोले की याद आ गई थी. फर्क सिर्फ इतना था कि शोले में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र गाना गा रहे थे, लेकिन हम फाइट कर रहे हैं’.
 
वरुण ने बताया कि फिल्म काफी मजेदार है. लोगों को इसे देखकर काफी अच्छा लगेगा. वरुण ने बताया की फिल्म में चॉपर सीन की शूटिंग दोनों ने खुद ही की थी. इस सीन के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया गया था. 
 
बता दें कि फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है. इसमें जॉन और वरुण के साथ-साथ जैकलीन मुख्य और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो रोल में हैं.