नई दिल्ली. एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ढिशुम के पोस्टर की वजह से जॉन मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. न्यूज़ पेपर में छपे ढिशुम के एक पोस्टर में जॉन सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं, जिसकी वजह से सामाजिक कार्यकर्ता उल्लास पीआर नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में शिकायत दर्ज करा दी है.
 
उल्लास का कहना है कि न्यूज़ पेपर्स में ढिशुम फिल्म का जो पोस्टर छपा है उसमें एक्टर जॉन अब्राहम इस तरह से सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं जैसे वह सिगरेट को प्रमोट कर रहे हों.
 
 
उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि पोस्टर के नीचे वैधानिक चेतावनी भी नहीं लिखी गई है, जो इस तरह के मादक पदार्थ की फोटो के साथ लिखी जानी जरूरी है. उल्लास ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि इस पोस्टर से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के नियमों और गाइडलाइन का उल्लंघन होता साफ दिखाई दे रहा है. उल्लास ने अपनी शिकायत में इस मामले पर मंत्रालय से जल्दी ही एक्शन लेने की डिमांड की है.
 
बता दें कि फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ-साथ वरुण धवन, जैकलीन और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं. फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं.