मुंबई. ऋतिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म मोहनजोदड़ो का प्रमोशन काफी शानदार तरीके से किया जा रहा है. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन बनी इस फ़िल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में पूजा हेगड़े डेब्यू कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने तमिल और तेलुगू की दो-तीन फ़िल्मों में काम किया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही उसे काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर के रिलीज के बाद पता चला कि फिल्म रोमांस और भरपूर एक्शन से भरी हुई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का एक्शन प्रोमो भी जारी किया गया जिससे ये पता चलता है कि ऋतिक ने अपने करियर में एक्शन को लेकर जो मुकाम तय किया है उसे एक बार फिर से ऋतिक ने मोहनजोदड़ो में अपने एक्शन से और पुख्ता किया कर दिया है.
 
 
फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लगता हैं की यह फिल्म हड़प्पा काल में सर्वाइवल की स्थिति और कबीलों के संघर्ष बीच पनपती एक लव स्टोरी के इर्द-गिर्द है. लेकिन विश्वस्त सूत्रों ने इस बात को कंफर्म किया है कि मोहनजोदड़ो एक्शन रोमांटिक फिल्म है. जिसमें ऋतिक रोशन, हाथ और अस्त्रों से दुश्मन से लोहा लेते नजर आएंगे.
 
रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने विदेशी स्टंट डायरेक्टर ग्लेन बॉसवेल और मुंबई के स्टंट डायरेक्टर अमर शेट्टी से सारे सीन अच्छे से समझा साथ ही कई बार पूरे स्टंट टीम के साथ रिहर्सल किया. एक्शन सीन को और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए ऋतिक ने बॉडी डबल लेने से मना कर दिया. उनका कहना था कि ये सारे सीन ऋतिक बहुत ही सहजता से कर लेते और जहां कठिनाई होती तो वो अपना पूरा दमखम लगा देते हैं.
 
 
बता दें कि मोहनजोदड़ो से अपने सिल्वर स्क्रीन की डेब्यू करने वाली पूजा हेगड़े रितिक रोशन के अपोजिट हैं. अपनी डेब्यू फिल्म में किसिंग सीन से पूजा ने काफी सुर्खियां बटोर ली हैं. ऋतिक और पूजा दोनों ऑन-स्क्रीन खूब जम रहे हैं. यही इस पूरे फिल्म की यूएसपी मानी जा रही है. कल्ट क्लासि लुक दोनों पर काफी अच्छा लग रहा है.
 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
बता दें कि फिल्म के रोमांटिक टच होने से मोहनजोदड़ो ने पहले ही कई दर्शक इकट्ठे कर लिए हैं और जब लीडिंग फ्रॉम द फ्रंट ऋतिक हो तो फिल्म का इंतजार वाकई और बढ़ जाता है. बता दें कि 12 अगस्त फिल्म मोहनजोदड़ो रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर है सिद्दार्थ रॉय कपूर और सुनीता है और डायरेक्टर है आशुतोष गोवालिकर ,संगीत दिया है ए आर रहमान ने और गाने के बोल लिखें हैं जावेद अख्तर ने.