सैक्रामेंटो. पॉप स्टार माइकल जैकसन पर लगे बच्चों के यौन शोषण के मामले एक नया खुलासा सामने आया है, दरअसल, पुलिस ने मामले में 13 साल पहले जैक्सन के घर पर किए रेड के कुछ दस्तावेज जारी किए हैं. इन दस्तावेजों के अनुसार, तब उनके बेडरूम और बाथरूम से बच्चों की न्यूड तस्वीरों के अलावा काफी पोर्नोग्राफिक मटेरियल बरामद किए गए थे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि 25 जून 2009 को लॉस एंजलिस के अपने घर में दिल का दौरा पड़ने से माइकल जैक्सन का निधन हो गया था.
 
क्या-क्या चीजें हुई बरामद ?
 
रिपोर्ट्स के अनुसार रेसिंग कार खिलौना, डिज्नी प्रोडक्ट्स और दर्जनों डॉल्स से यह पॉप स्टार बच्चों को लालच देता था. इसके अलावा उसके घर से नोट्स, डायरी, डॉक्युमेंट्स, फोटोग्राफ्स और ऑडियो टेप के साथ कम्प्यूटर हार्ड ड्राइव्स और 80 से ज्यादा वीडियो रिकॉर्डिंग्स भी मिली थी. इतना ही नहीं जैक्सन के घर से जर्मन फोटोग्राफर विल्हेम वोन ग्लोडेन की फोटोज का कलेक्शन भी मिला था. इस कलेक्शन में 19वीं सदी के टीन एज लड़कों की न्यूड फोटोज थीं.
 
70 मेंबर्स की टीम ने मारा था छापा
 
2003 में आरोपों के बाद सेंटा बारबरा काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस और शेरिफ डिपार्टमेंट के 70 मेंबर्स की एक टीम ने जैक्सन के सेंटा बारबरा (कैलिफोर्निया) स्थित घर नेवरलैंड रैंच पर छापा मारा था. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
13 साल के गैविन ने लगाया था आरोप
 
बता दें कि माइकल जैक्सन पर 13 साल के एक बच्चे गैविन अरविजो ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. आरोप लगाने के बाद जैक्सन के खिलाफ वॉरंट जारी किया गया था. जैक्सन ने सरेंडर भी कर दिया था. उन पर चाइल्ड मोलेस्टेशन के सात और 14 साल से कम उम्र के बच्चे को नशीला पदार्थ देने के दो चार्ज लगाए गए थे. हालांकि, 2005 में जैक्सन को यौन शोषण के आरोपों में बेकसूर पाते हुए बरी कर दिया गया था.