मुंबई. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी शादी की 42वीं सालगिरह पर अपने फैंस के बधाई का शुक्रिया करते हुए कहा है कि इस खास अवसर पर जया विदेश में है. उन्होंने अपने ब्लॉग पर अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, ‘मेरे और जया के बीच एक और साल बीत गया है. एक और साल निकल गया है, जब हम दोनों एक साथ शहर में नहीं हैं. वह विदेश में है और मैं देश में हूं’
 
अमिताभ ने आगे लिखा, ‘आप सभी प्रशंसकों को शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए धन्यवाद. शादी के 43 साल हो गए हैं और यह लंबा समय होता है.
 
बता दें कि इस स्टार दंपति ने प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘जंजीर’ में एक साथ काम करने के बाद शादी रचा ली थी. उन्होंने एक छोटे और सादे समारोह में शादी की थी और इसमें उनके अति करीबी फिल्म उद्योग के दोस्त एवं परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे थे.
 
फिल्म ‘तीन’ के स्टार अमिताभ ने अपनी शादी के दिन को याद करते हुए बताया कि मेरी शादी के दिन बारिश हो रही थी. उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, ‘जब मैं जया के पिताजी के एक प्रिय मित्र के मालाबार हिल स्थित शादी स्थल पर जाने के लिए तैयार हो रहा था, उस वक्त बूंदाबांदी शुरू हो गई थी. हमारे पड़ोसी भागते हुए आए और बोले ‘जल्दी करो और शादी के लिए प्रस्थान करो. यह बारिश अच्छा शकुन है.’ बता दें कि अमिताभ एवं अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ जया तीन जून 1973 को परिणय सूत्र में बंधे थे.