मुंबई. बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि एक्ट्रेस करीना कपूर और नवाब सेफ अली की रॉयल फैमिली में एक नया मेंबर आने वाला है. एंटरटेनमेंट पोर्टल SPOTBOYE.COM की खबर के मुताबिक, करीना साढ़े तीन महीने की प्रेग्नेंट है. रिपोर्ट के मुताबिक सैफ और करीना हाल ही लंदन से वेकेशन मनाकर लौटे हैं और बताया जा रहा है कि यह स्पेशली करीना के रेस्ट के लिए प्लान किया गया था.
 
 
बता दें कि अभी तक सैफ या करीना की ओर से इस बात की ऑफिशियली कोई घोषणा नहीं की गई है और न ही उनके फैमिली मेंबर्स ने इसे लेकर कुछ कहा है.
 
2012 में  सैफ-करीना की शादी हुई थी 
 
सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को 10 साल छोटी करीना कपूर से दूसरी शादी की थी. उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह रही हैं. 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में जन्मी करीना का अफेयर लंबे समय तक शाहिद कपूर के साथ चला, लेकिन शाहिद से ब्रेकअप के बाद उन्होंने सैफ का दामन थामा जो शादी तक पहुंच गया.
 
सैफ-करीना की जोड़ी को सैफीना के नाम से भी जाना जाता है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्‍म ‘टशन'(2008) की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने मीडिया के सामने कभी भी अपने रिश्‍ते को कबूलने से परहेज नहीं किया. बता दें कि सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के दो बच्चे (बेटी सारा और बेटा अब्राहम) हैं.