मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि जब वह शादी का फैसला ले लेंगे तो सबको ट्वीट कर जानकारी दे देंगे. उन्होंने मीडिया से आग्रह किया कि शादी के सवालों से उन्हें और घरवालों को परेशान न करें. सलमान और उनके परिवार वालों को पिछले कई सालों से शादी की योजना के बारे में सवाल किया जाता रहा है. हाल में उनका रिश्ता रोमानियाई सुंदरी लुलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है. प्रीति जिंटा की पार्टी में सलमान लुलिया एक साथ दिखे थे. 
 
सलमान से जब शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान शादी की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा, जब भी मैं शादी करूंगा, खुद बता दूंगा. 
 
सलमान शादी के सवालों से परेशान हो गए थे. सलमान का प्रेम जीवन हमेशा सवालों के घेरे में रहा है. इससे पहले उनका मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ प्रेम संबंध रहा है. 
 
मीडिया पर भड़के सोहेल 
हाल ही में सलमान के भाई सोहेल खान से जब भाई सलमान की शादी के बारे में सवाल किया गया तो सोहेल को रिपोर्टर पर गुस्सा आ गया और वो उसपर भड़क पड़े. उस वक्त सोहेल के साथ उनके पिता सलीम खान और दूसरी मां हैलैन भी मौजूद थीं. सोहेले ने उस रिपोर्टर को गंदी गालियां दीं और कैमरा बंद कर चले जाने को कहा. हालांकि बाद में सोहेल ने अपनी सफाई देते हुए गलती मानी. शायद इसीलिए सलमान ने खुद ही मीडिया को बता दिया कि वो जब शादी करेंगे ट्वीट कर बता देंगे.