मुंबई. हर किसी की जिंदगी में मां का स्थान सबसे अलग और सबसे विशेष होता है. इंसान अपनी जिंदगी में किसी भी मुकाम पर पहुंच जाए मां हमेशा उसके साथ होती है. आम आदमी हो या कोई फिल्मी सितारा हर किसी की सफलता के पीछे उसकी मां की कड़ी मेहनत होती है. हर साल 8 मई का दिन मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है. वैसे तो मां के लिए एक दिन काफी कम है, लेकिन यह हमें मौका देता है कि हम हमारी मां को स्पेशल फील करा सकें. 
 
इस खास दिन को बॉलीवुड के सितारों ने कुछ इस तरह मनाया. सितारों ने अपनी मां को हर कदम पर साथ रहने के लिए थैंक्स कहा. बॉलीवुड के दंबग सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी दोनों मां के साथ एक फोटो पोस्ट कर हैप्पी मदर्स डे लिखा है.

 
चुलबुली और हॉट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ट्विटर पर लिखा है कि मां के बारे में कुछ भी बोलने के लिए यहां जगह कम पड़ रही है. उन्होंने कहा, ‘ मां ट्विटर में आपके लिए कुछ भी बोलने के लिए ज्यादा जगह नहीं है. मैं सिर्फ आपको थैंक्स बोलना चाहती हूं’. इसके साथ ही आलिया ने अपनी मां के साथ खुद की बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है.
 

वरुण धवन ने एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, ‘मां वह है जो आपकी जिंदगी में हर किसी की जगह ले सकती है, लेकिन उसकी जगह कोई भी नहीं ले सकता. हैप्पी मदर्स डे’.
 

बॉलीवुड में स्टार इन डिमांड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए राल्फ वाल्डो इमर्सन का एक संदेश लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘इंसान वह है जो उसकी मां उसे बनाती है. लव यू मॉम’.
 

सुल्तान की जान अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए बहुत ही प्यार पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मां आपने मुझे बहुत खुश किया है. मैं आपसे प्यार करती हूं. आप खुद का ख्याल रखने के लिए हमेशा अच्छा खाते रहो, हमेशा फिट रहो. क्योंकि जैसे जैसे समय बीत रहा है मैं अपने पेरेंट्स को स्वस्थ्य देखना चाहती हूं’. इसके साथ ही अनुष्का ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 
प्यार का पंचनामा स्टार कार्तिक आर्यन ने फेसबुक पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए हैप्पी मदर्स डे लिखा है. कार्तिक ने अपनी मां की दो फोटो शेयर की है- एक फोटो में कार्तिक काफी छोटे हैं और अपनी मां की गोद में हैं, तो दूसरी फोटो में अभी वाले कार्तिक अपनी मां के साथ सेल्फी ले रहे हैं.