नई दिल्ली. बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी का कहना है कि किसी को ठेस न पहुंचे तो वन नाइट स्टैंड में कुछ भी गलत नहीं है. सनी ने इंडिया न्यूज़ के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राशिद हाशमी को दिए इंटरव्यू में कहा कि कई बार एक रात ज़िंदगी बदल देती है.
 
सनी ने अपनी फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ के बारे में बात करते हुए कहा कि वन नाइट स्टैंड करने में तब तक कोई बुराई नहीं है जब तक की इससे किसी को कोई ठेस न पहुंचे. उन्होंने कहा कि उन्हें पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ में अब तक उठाए गए किसी कदम का कोई अफसोस नहीं है.
 
उन्होंने शाहरुख खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म के लिए एक गाना शूट किया है. इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा कि किंग खान के साथ काम करके वह बहुत खुश हैं. सनी ने बाकी खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा, ‘सलमान-आमिर के साथ काम करने का मन है’. बता दें कि सनी ने शाहरुख की फिल्म रईस में एक आइटम सॉंग किया है.
 
उन्होंने कहा कि किसी की पत्नी को उनसे असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, ‘कोई अगर मेरे से असुरक्षित महसूस कर रहा है तो उसे खुद की जिंदगी पर ध्यान देना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है, मुझसे असुरक्षित महसूस करने की कोई जरूरत नहीं है’.
 
सनी ने कहा कि उन्हें जिंदगी में किसी बात का दुख है तो वो ये कि अपनी मां के गुजरने के बाद वो वक्त पर नहीं पहुंच सकीं. अपने इंटरेस्ट के बारे में बताते हुए सनी ने कहा कि उन्हें खाना पकाना अच्छा लगता है. सनी की ‘वन नाइट स्टैंड’ आज रिलीज हुई है. वीडियो क्लिक कर देखें पूरा शो