मुंबई. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि शुरुआत में वो बॉलीवुड के बड़े-बड़े खान के साथ काम करना चाहती थीं लेकिन अब उन्हें खान लोगों के साथ काम के काफी ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वो भला क्यों करें काम जब वो अपनी फिल्मों की खुद ही हीरो हैं.

एक निजी समाचार चैनल के साथ इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि शुरुआत में वो चाहती थीं कि बड़े हीरो के साथ काम करना चाहती थीं. जब चैनल ने उसने कहा कि अगर उन्हें शुरुआत में ही किसी सुपरस्टार के साथ फिल्म मिल गई होती तो नई होने के बावजूद खुद ही स्टार बन जातीं तो कंगना ने वो कहा जो सिर्फ कंगना ही कह सकती हैं.

कंगना का जवाब था, “ऐसे मेरे साथ नहीं हुआ. आजकल मुझे खान के साथ काम करनेके बहुत सारे ऑफर आते हैं. सेट पर मैं खुद ही हीरो हूं तो मैं किसी और हीरो के साथ क्यों काम करूं. खान लोगों ने तब मेरे साथ काम नहीं करना पसंद किया जब मैंने काम शुरू किया था तो अब मुझे उनके साथ क्यों काम करना चाहिए.”

जाहिर तौर पर ये खान लोगों में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान जैसे कलाकार शामिल हैं. कंगना हाल में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ विवादों को लेकर चर्चा में हैं और इसी हफ्ते उन्हें सर्वेश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है.