मुंबई. ऋतिक-कंगना कॉन्ट्रोवर्सी में हर दिन कुछ नए अपडेट आ रहे हैं. इसी बीच ऋतिक कंगना के फेवर में बोलने लगे तो आश्चर्य होना लाजमी है. बता दें कि कंगना के मेल लीक होने के बाद ट्विटर पर ‘कैरेक्टरलेस कंगना’ ट्रेन्ड करने पर ऋतिक ने कंगना बचाव करते हुए कहा, ”दूसरों को जज करना कैरेक्टरलेस है. मामला कुछ भी हो, गुस्से को दबाना चाहिए और प्यार को बढ़ाना चाहिए”.
 
बता दें कि रविवार को सोशल मीडिया पर कंगना के ऊपर कई आपत्तिजनक कमेंट्स हुए. कुछ में उन्हें पब्लिसिटी के लिए भूखा बताया. इसी बीच, शनिवार को पूछताछ में कंगना ने फिर ऋतिक रोशन पर आरोप लगाए. कंगना के अगेंस्ट में ट्विटर पर कई कमेंट्स आए जिसमें कंगना को काफी बुरा-भला कहा गया.
 
शनिवार को हुए पुछताछ में कंगना ने कई बातें सामने रखी
मुंबई पुलिस शनिवार को कंगना का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने उनके घर पहुंची. ‘खार अपार्टमेंट्स’ में जहां कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ मौजूद थी. कंगना और बहन रंगोली से बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स की साइबर सेल के अफसरों ने करीब 3 घंटे तक पूछताछ की.
 
ऋतिक ने साइबर पुलिस को अपनी एफआईआर में कंगना और उनकी बहन का नाम लिया था बताया जा रहा है कि इस बारे में पूछा जाने पर कंगना ने उल्टा ऋतिक पर आरोप लगाए. कंगना ने कहा कि ऋतिक ने उनका अकाउंट हैक करके कई मेल डिलीट कर दिए.
 
ऋतिक से रिश्ते पर क्या कहा?
पूछताछ में कंगना ने पुलिस को अपने और ऋतिक के साथ रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे थे. एक वक्त पर दोनों शादी के लिए तैयार थे. लेकिन ऋतिक की ओर से रिश्ता तोड़ा गया और उन्होंने अचानक से बातचीत बंद कर दी.
 
कंगना ने पुलिस को अपना लैपटॉप, फोन,आईपैड नहीं दिया
कंगना से पूछताछ के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं आया. पुलिस चाहती थी कि कंगना अपना लैपटॉप, आईपैड और आईफोन जांच के लिए दें. ताकि जांच में मदद मिले. लेकिन कंगना ने अपना कोई भी सामान पुलिस को देने से इनकार कर दिया. जब कंगना से पुलिस ने फोन मांगा तो उन्होंने कहा- फोन पानी में गिर गया था, जिसके कारण उसे फेंक दिया.
 
कंगना के वकील का दावा- पुलिस को पता चली कई नई बातें
पुलिस की पूछताछ खत्म होने के बाद कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने उनका स्टेटमेंट लिए जाने की बात कन्फर्म की. उन्होंने कहा कि कंगना और उनकी बहन रंगोली ने पुलिस के हर सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम पुलिस जांच से खुश है. कंगना का स्टेटमेंट लेने के बाद पुलिस को कई नई बातें पता चली हैं. उन्होंने दावा किया कि ऋतिक ने ये बातें पुलिस से छुपाई थीं. बता दें कि दोनों के बयान लगभग 6 पन्नों में दर्ज हुए हैं.