लॉस एंजिलिस. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ शनिवार को वाइट हाउस में डिनर किया. 1 मई को उन्होंने ओबामा के साथ की अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट पर पोस्ट की.
 
 
उन्होंने लिखा-  बहुत ही मजेदार और आकर्षक बराक ओबामा और खूबसूरत मिशेल ओबामा से मिलना शानदार रहा. प्यारी शाम के लिए आपका शुक्रिया. आपके गर्ल्स एजुकेशन प्रोग्राम से जुड़कर काम करने के लिए उत्साहित हूं. बता दें कि यह हर साल हाने वाले ‘वाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स’ डिनर था.
 
 
ट्विटर पर कंफर्म किया कि जा रही हूं…
अमेरिकी टीवी श्रृंखला ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिस के किरदार से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाने वाली प्रियंका के पहले काम की प्रतिबद्धताओं के कारण इस डिनर में भाग लेने की निश्चितता नहीं थी. लेकिन बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ ने कल ट्विटर पर साझा किया कि वह शनिवार को डिनर के लिए वाइट हाउस जा रही हैं. सोशल मीडिया पर यह पूछे जाने पर कि क्या वह आप 30 अप्रैल को व्हाइट हाउस जा रही हैं, उन्होंने कहा था, हां, मैं जा रही हूं.
कार्यक्रम क्यों था खास
गैर-लाभकारी व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन पत्रकारिता के छात्रों के लिए छात्रवृत्ति जुटाने के उद्देश्य से हर साल इस रात्रिभोज का आयोजन करता है. इस संस्था के सदस्यों में पत्रकार, निर्माता, कैमरा ऑपरेटर और अन्य पत्रकार भी शामिल हैं, जो नियमित रूप से व्हाइट हाउस की कवरेज करते हैं.