मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने फैन से माफी मांगी है. क्योंकि अक्षय के बॉडीगार्ड ने उनके एक फैन को उनके साथ सेल्फी लेने के दौरान मुक्का मारा था. बॉडीगार्ड की इस हरकत की वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. अक्षय ने इस पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया है कि जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था. उन्होंने बताया है कि उस बॉडीगार्ड को इस हरकत के लिए कड़ी चेतावनी दी गई है. 
 
अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, ‘उस दिन जो कुछ भी हुआ, वो दुर्भाग्‍यपूर्ण और गैरजरूरी था. मैं एयरपोर्ट पर था मैंने कुछ शोर सुना और पीछे मुड़कर देखा. लेकिन तब मुझे कुछ बुरा महसूस नहीं हुआ और मैं आगे बढ़ गया. मुझे बाद में यह बात पता चली की मेरे बॉडीगार्ड ने मेरे फैन को मुक्का मारा है. इस बात मैंने अपनो बॉडीगार्ड को कड़ी चेतावनी दी है. और दुबारा ऐसा नहीं करने की हिदायत भी दी है. मैं उस फैन से माफी मांगता हूं. मैं हमेशा अपने फैंस को सबसे ऊपर रखता हूं और ऐसे हादसे हमेशा दुख देते हैं. मुझे पूरा भरोसा है भविष्य में ऐसी घटना दुबारा नहीं होगी’.
 
बता दें कि अक्षय जल्द ही साजिद खान के निर्देशन में बनी फिल्म हाउसफुल-3 में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख के अलावा जैकलीन, नरगिस और लीसा हेडन भी नजर आएंगे.