मुंबई. ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद में एक के बाद एक चौकानें वाले खुलासे होते जा रहे हैं. कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रैंड और एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना के ऊपर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं. अध्ययन ने कहा है कि कंगना रातों को शमशान में भटकती थीं और काला जादू भी करती थीं. 
 
अध्ययन ने कंगना पर खुलासे करते हुए कहा है कि कंगना ने उन्हें फोन कर रात में होने वाली पूजा के लिए बुलाया था. अध्ययन ने कहा, ‘मैं रात साढ़े 11 बजे पहुंच गया और पूजा 12 बजे शुरू होनी थी. अपार्टमेंट में कंगना का एक गेस्ट रूम भी था.
 
कंगना ने इसे काले कपड़ों से ढका हुआ था. वहां कुछ मूर्तियां थी, हर तरफ आग थी, और कुछ डरावनी चीजें भी थीं. उसने मुझसे कुछ मंत्र पढ़ने के लिए कहा और मुझे अंदर ही बंद कर दिया. मैं दहशत से भर गया था. कंगना ने मुझसे कहा कि किसी पहाड़ी महिला ने मुझपर काला जादू कर दिया है. मेरी फिल्में बंद हो रही हैं जबकि वो कामयाबी हासिल कर रही हैं’.
 
अध्ययन ने बताया की इस बात से उनकी मां को बहुत चिंता हुई थी. उन्होंने कहा, ‘मेरी मां को बहुत चिंता हुई, उन्होंने पारिवारिक पंडित को बुलाया और मुझे उनसे मिलाया. पहली चीज जो उन्होंने मुझसे पूछी वो थी- क्या कंगना खाना बनाती है तुम्हारे लिए? जब मैने हां कहा तो पंडित ने बताया कि, ‘अपना अशुद्ध खून काला जादू के लिए खाने में मिलाती है’.
 
अध्ययन ने ऋतिक का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें ऋतिक से हमदर्दी है. अध्ययन ने एक डेली वेबसाइट पर अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा, ‘काइट्स का शूट चल रहा था. ऋतिक ने कंगना को बर्थ-डे पर बुलाया. मुझे भी फोन किया. मैंने फूल और महंगी शैम्पेन खरीदी’. उन्होंने कहा, ‘पार्टी में हम बैठे थे कि ऋतिक आए. कंगना तुरंत उठी और फूल-शैम्पेन देकर कहा, ‘हैप्पी बर्थडे, ये मेरी तरफ से’ उसने मुझे मिलवाया भी नहीं. जाकर लोगों से बात करने लगी. वो ऋतिक और उनकी पत्नी के साथ बहुत फ्रेंडली हो रही थी’.
 
बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने कंगना को 2008 में लगभग 1 साल तक डेट किया था। ‘राज-2’ के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.