मुंबई. कंगना-ऋतिक के मामले में अब शेखर सुमन के बेटे आदित्य सुमन भी कुद पड़े है. कंगना रनौत के काला जादू को लेकर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने कुछ हैरत-अंगेज खुलासे किए है. एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने आदित्य पंचोली का भी नाम लिया और कहा कि आदित्य ने कगंना को लेकर अगाह किया था और कहा था कि वह साइको हैं.
 
जिसकी वजह से आदित्य काफी भड़क गए और कहा कि यह अध्ययन सुमन है कौन? उसे लेकर यहां आओ. गुस्से में आदित्य बिना किसी सवाल का जवाब दिए वहां से निकल पड़े.
 
 
शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना के ऊपर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं. अध्ययन ने कहा है कि कंगना रातों को शमशान में भटकती थीं और काला जादू भी करती थीं. शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने कंगना को 2008 में लगभग 1 साल तक डेट किया था। ‘राज-2’ के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.
 
क्या है पूरा मामला
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के झगड़ा काफी लंबे समय से चल रहा है. जनवरी के आखिर में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया. बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया.
 
 
जवाब में कंगना ने कहा था, “हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं. मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती.” 
 
बता दें कि कंगना ने ऋतिक के लिए ‘सिली एक्स’ कहा था. इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं. इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद है. ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था. तब से इस विवाद में कई खुलासे हो रहे है.