मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान ने पीएम मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम की जमकर तारीफ की है. शाहरुख ने केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ प्रोग्राम को देश के लिए एक अहम पहल बताया है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इससे देश में रोजगार पैदा हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे शहर मुंबई में इस आयोजन को लेकर उन्हें गर्व है. इस बड़े आयोजन के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की भी जमकर तारीफ की.
 
बता दें कि शाहरुख बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के साथ मंच पर दिखे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी नेता साइना एनसी की कॉफी टेबल बुक ‘मूवर्स एंड मेकर्स’ को लॉन्च किया.
 
मुख्यमंत्री ने की शाहरुख की तारीफ
 
इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फड़णवीस ने भी मंच साझा करते हुए शाहरुख की तारीफ की. उन्होंने कहा कि युवाओं के आईकॉन बन चुके शाहरुख खान के महाराष्ट्र में रहने पर उन्हें गर्व है. शाहरुख ने बीजेपी प्रवक्ता और फैशन डिजाइनर साइना एनसी की किताब के विमोचन समारोह को गिले-शिकवे दूर करने के लिए बेहतर मौके की तरह इस्तेमाल किया.
 
‘जरा मुस्करा दो’ में तीनों खान दिखेंगे साथ
 
इन्फॉर्मेशन एंड ब्राडकॉस्टिंग मिनिस्ट्री ने शाहरुख, आमिर और सलमान को मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर होने वाले प्रोग्राम ‘जरा मुस्करा दो’ के लिए इनविटेशन भेजा है. यह प्रोग्राम 26 मई को इंडिया गेट पर होगा. इसमें करीब 60,000 लोग शामिल हो सकते हैं. इस प्रोग्राम में मोदी सरकार के एचीवमेंट्स पर शार्ट फिल्म दिखाई जाएंगी. सूत्रों के मुताबिक इस सेरेमनी की शुरुआत अमिताभ बच्चन करेंगे. इस प्रोग्राम का सीधा प्रसारण किया जाएगा. 
 
असहिष्णुता पर बोले थे शाहरुख 
 
पिछले साल नवंबर में अपने बर्थडे के मौके पर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रही है. अगर मुझे कहा जाता है कि तो एक सिम्बॉलिक गेस्चर के तहत मैं भी अवॉर्ड लौटा सकता हूं.