मुंबई. कपिल शर्मा फैन के लिए बुरी खबर, लंबे इंतजार के बाद ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा का नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑन एयर हुआ. दर्शक ने भी शो को अच्छा रिस्पॉन्स दिया. लेकिन दर्शकों का मजा किरकिरा होने वाला है यानी कपिल के कॉमेडी शो के फैंस को निराशा हाथ लगने वाली है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत कम दिनों तक देखने को मिलगा.
 
 
कपिल शर्मा ने बताया कि हम जब CNWK के साथ काम करना शुरु किया था. हमने एक सीरीज बनाने का प्लान किया था. लेकिन तब यह बहुत अच्छी तरह शुरू हुआ और हमने शो को जारी रखा था. लेकिन इस नए शो के लिए हम पहले से ही तय कर चुके हैं इस सीरीज में 26 एपिसोड होगा. जो अगले 13 हप्तों तक चलेगा. लेकिन कपिल ने वादा किया कि एक ब्रेक के बाद अगले सीजन में फिर आएंगे. यह लगातार जारी रहेगा लेकिन बीच में छोटा ब्रेक भी होगा.
 
 
बता दें कि कपिल शर्मा के इस नए शो के पहले ऐपिसोड को दिल्ली में शूट किया गया था. शाहरुख खान ने इसे लॉन्च किया था और वे इस पर पूरे वक्त मौजूद रहे. ‘फैन’ के प्रचार के लिए शाहरुख वहां पहुंचे थे. अब इस शो की प्रतिक्रियाएं मिलने लगी हैं, जो मिली-जुली हैं. सुनील ग्रोवर, किकू शारदा और अली असगर के साथ ही इस शो से कॉमेडियन सुरेश मेनन भी जुड़े हैं.