मुंबई. महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित गांव को गोद लेने वाली खबर को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने कोई गांव गोद नहीं लिया है. कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि आमिर ने महाराष्ट्र के दो सूखा प्रभावित गांवों को गोद लिया है.
 
आमिर की पीआर टीम ने कहा है कि आमिर और उनकी पत्नी किरण राव पानी फाउंडेशन के साथ सूखे से प्रभावित गांवों की बेहतरी के लिए पहले से ही काम कर रहे हैं. टीम ने कहा है, ‘आमिर खान अपने एनजीओ पानी फाउंडेशन के साथ सूखे से प्रभावित गांवों की बेहतरी के लिए पहले से ही काम कर रहे हैं जो 120 गांवों के लिए कार्यरत है. इसके अलावा आमिर ने किसी नए गांव को गोद नहीं लिया है’.
 
टीम ने मीडिया में आई हुई खबर पर बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात के लिए गहरा अफसोस है कि आमिर के सूखा प्रभावित गांव गोद लेने की खबर गलत है. 
 
बता दें कि फरवरी में आमिर खान और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस के साथ एक मंच पर नजर आए थे. तब आमिर खान को महाराष्ट्र सरकार ने ‘जल संरक्षण’ के काम में मदद का काम दिया था. आमिर ने बीते साल महाराष्ट्र सरकार को जल संरक्षण योजना के लिए 11 लाख रुपए की भी मदद की थी.