मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस कंगन रनोट के बीच में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब दोनों के कुछ पुराने मेल्स सामने आए हैं जिसने दोनों के बीच के कई बड़े राज खोल दिए हैं. अंग्रेजी अखबार डीएनए की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने ऋतिक की बैंग-बैंग की सफलता के लिए हवन किया था.
 
 
ऐसे ही कुछ मेल सामने आए हैं जो कंगना और ऋतिक के रिलेशन से जुड़े कई राज खोलते है.  ये मेल ऋतिक ने पिछले दिनों बतौर सबूत साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को सौंपे थे. कंगना ने ऋतिक के लिए एक जगह लिखा था- ”अगर तुम किसी दिन कहोगे कि तुम मुझे नहीं चाहते तो मैं इस दर्दनाक हकीकत से कैसे उबर पाऊंगी?” बताया जा रहा है कि 6 महीने में कंगना ने एक्टर को हजार मेल भेजे थे. हर दिन 6 मिनट में एक मेल भेजती थीं. कंगना ने और क्या लिखा था…
 
कंगना के ऋतिक को भेजे ईमेल
 
क्या वाकई हमारे बीच प्यार है?
एक ईमेल में कंगना ने कथित तौर पर लिखा था- ”कभी-कभी मैं हर चीज को लेकर अनश्योर रहती हूं। क्या वाकई हमारे बीच प्यार है? या ये सिर्फ फैंटेसी है? क्या हमारा प्यार रियल है या मैं किसी इमेजनरी शख्स से बात करती रहती हूं?”
 
मैं सिन्ड्रोम की शिकार हूं
कंगना ने लिखा था, ”मैंने पाया कि मुझे Asperger’s Syndrome है. मैं इसको लेकर तनाव में हूं. अगर तुम्हें वक्त मिले तो पढ़ना। मैं इस सिन्ड्रोम का 98% तक शिकार हूं.”
 
बचपन में तुम्हें देख खो गई थी
”मैंने जब तुम्हें बचपन में देखा था पहली बार, मनाली के किसी हिंदी पेपर में, मैं खुद में खो गई थी, इसके बाद अपने आप से कहा- यह इंसान मेरे लिए है”
 
हकीकत से उबर पाऊंगी?
 कंगना ने लिखा था, “‘क्या होगा अगर किसी दिन मैं तुमसे मिलूंगी और तुम कहोगे कि तुम्हें कुछ नहीं मिला? यहां तक कि तुम मुझे जानते तक नहीं, तुमने कभी मुझे प्यार नहीं किया। तब मैं क्या करूंगी? क्या मैं कभी इस दर्दनाक हकीकत से उबर पाऊंगी?”
 
क्या होता है Asperger’s Syndrome?
यह एक डिसऑर्डर है जिसमें सोशली इन्टरैक्ट करने और कम्युनिकेट करने में परेशानी होती है. इसे ऑटिज्म स्पेक्ट्रम डिसऑर्डर (ASD) भी कह सकते हैं. हालांकि, इसमें किसी खास इलाज की जरूरत नहीं होती. इस डिसऑर्डर में शरीर थोड़ा बेडौल हो जाता है और लैंग्वेज पर काबू नहीं रहता. इसके सिम्पटम्स दो साल की उम्र से लेकर पूरी उम्र दिख सकते हैं.
 
दोनों के बीच विवाद क्यों?
 जनवरी के आखिर में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया. बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया.
 
जवाब में कंगना ने कहा था, “हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं. मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती.” 
 
बता दें कि कंगना ने ऋतिक के लिए ‘सिली एक्स’ कहा था. इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं. इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद है.
ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था.