मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार से फेमस हुईं ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के पक्ष में खुलकर आ गई है. एमएनएस ने इसे पूरे मामले को मराठी रंग देने की कोशिश की है.
 
एमएनएस ने धमकाया है कि महाराष्ट्र में शिल्पा शिंदे को कोई भी काम करने से नहीं रोक सकता. हाल में ही शिल्पा शिंदे एक विवाद में फंस गईं जब उन्होंने कहा कि सीरियल के निर्माताओं ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था. ऐसा कहते हुए उन्होंने सीरियल छोड़ने की घोषणा कर दी थी. इसके बाद खबर आई कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन(CINTAA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने असोसिएशन ने उनके इस कदम को अनप्रफेशनल बताते हुए उनपर बैन लगा दिया. 
 
इसके बाद एमएनएस खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे निर्माता और चैनलों से अपने तरीके से निपटेंगे जो शिल्पा शिंदे को काम नहीं करने देंगे. महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपठ कर्मचारी सेना के अध्यक्ष अमिय खोपकर ने कहा कि हम ऐसे फेडरेशन को कोई अहमियत नहीं देते.
 
ऐकेट्रेस शिल्पा शिंदे के मुताबिक समस्या तब शुरू हुई जब सीरियल निर्माताओं ने उनसे एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराना चाहा.यह कॉन्ट्रैक्ट उन्हें दूसरे शो करने से रोक रहा था.
 
निर्माताओं ने उल्टा शिल्पा शिंदे पर ही अनफ्रेशनल व्यवहार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ऐक्ट्रेस ने मेहनताना बढ़ाने और शो में अपने डिजाइनर को लाने के लिए दबाव बनाया था.