मुंबई: अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. सांस संबंधी परेशानी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज आमिर खान दिलीप कुमार से मिलने अस्तपताल में मिलने पहुंचे. वहां खड़े लोगों ने उनका यहां पहुंचने पर स्वागत किया. 93 वर्षीय दिलीप कुमार को गत 16 अप्रैल को मुम्बई के बांद्रा उपनगरीय इलाके में स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 
 

‘स्थिति में काफी सुधार’
लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पार्कर ने कहा, दिलीप कुमार की स्थिति के बारे में कुछ अटकलें थीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. लेकिन वह पूरी तरह से होश में हैं और उनकी स्थिति में काफी सुधार है. वह आईसीयू में नहीं हैं बल्कि अपने कमरे में हैं. उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. 
 
फैन्स का किया शुक्रिया अदा
दिलीप कुमार की देखभाल कर रहे डॉक्टरों ने कहा था कि उनके लिए अगले दो दिन महत्वपूर्ण होंगे. इस बीच दिलीप कुमार ने अपने प्रशंसकों की दुआओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाली गयी पोस्ट में लिखा है, खुदा के शुक्र से अच्छा और बेहतर महसूस कर रहा हूं. आप सभी की दुआओं, मोहब्बत और लगाव के लिए शुक्रिया. ट्वीट के साथ दिलीप कुमार की मुस्कराते हुए एक तस्वीर भी डाली गई है.
 
तेज बुखार की वजह से भर्ती कराया था
इससे पहले उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा था कि उन्हें तेज बुखार, छाती में संक्रमण और सांस लेने संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीप कुमार ने छह दशक के अपने फिल्मी कैरियर में मधुमति, देवदास, मुगल-ए-आजम, गंगा जमुना, राम और श्याम और कर्मा जैसी सुपरहीट फिल्में दी हैं.