मुंबई.बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘फैन’ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. रिलीज होते ही फिल्म ने कमाई में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. एक्सपर्ट्स के अनुसार फैन ने पहले ही दिन 20.5 करोड़ की कमाई की है.
 
फैन इस साल रिलीज हुई सारी फिल्मों को पछाड़ते हुए 2016 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले दिन की जबरदस्त कमाई को देखते हुए फिल्मी पंडितों ने कहा है कि फिल्म हफ्ते के आखिरी तक 70 से 75 करोड़ की कमाई कर सकती है. बॉक्स ऑफिस के जानकारों का कहना है कि किसी दूसरी फिल्म के फैन के साथ रिलीज न होने की वजह से भी फैन से अच्छे बिजनेस की उम्मीद है.
 
फैन की काहनी में एक बहुत बड़े सुपर स्टार और उसके सबसे बडे फैन के बीच का रिशता दिखाया गया है. इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं. मतलब शाहरुख ने फैन व सुपर स्टार दोनों का किरदार खुद ही निभाया है. फैन की कहानी 17 साल के गौरव (शाहरुख खान) से शुरू होती है. फिल्म में आर्यन खन्ना (शाहरुख खान) एक बहुत बड़े सुपर स्टार हैं. जिनका गौरव नाम का एक लड़का फैन है जो आर्यन की तरह ही दिखता है. बचपन से उसने आर्यन को अपना आइडल माना है. 
 
फिल्म में हीरोइन के नाम पर कोई बड़ा चेहरा नहीं है. और न ही शाहरुख की और फिल्मों की तरह कोई गाना है. सिर्फ एक प्रमोशनल सॉंग है ‘जबरा फैन’. जिसने कुछ ही दिनों में लोगों के दिलों में खासी जगह बना ली है.