मुंबई. टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी के किरदार से फेम पा चुकी शिल्पा शिंदे ने सिने एंड टीवी आर्टिस्टेमस एसोसिएशन (CINTAA) और प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली के खिलाफ मेंटल हैरेसमेंट की शिकयत दर्ज कराई है. बता दें कि शिल्पा पर गैर पेशेवर व्यवहार के चलते CINTAA ने लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला लिया था.  
 
नहीं लौटूंगी टीवी की दुनिया में-शिल्पा
इस मामले में शिल्पा ने कहा कि वो शो के प्रोड्यूसर्स और CINTAA को कोर्ट लेकर जाएंगी. साथ ही, शिल्पा ने ये भी कहा कि वो अब कभी भी टीवी की दुनिया में वापस नहीं लौटेंगी. इसलिए किसी को भी उन पर बैन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.
 
कैसे शुरू हुआ था विवाद?
‘भाबीजी घर पर हैं’ की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी. इसी शो के चलते शिल्पा को पॉपुलैरिटी मिली है. कुछ महीने से उनका शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था. ये भी खबरें आई थीं कि दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं. शिल्पा और चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं, जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था. 
 
नहीं लग सकता बैन
सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के ऑनरेरी सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा है कि CINTAA के पास किसी भी एक्टर पर बैन लगाने का अधिकार नहीं है. 
 
‘विवाद खत्म होने के बाद ही होंगी कपिल के शो की हिस्सा’
‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन ने कहा, ”हां हम शिल्पा के साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं. इस विवाद के खत्म होने के बाद ही हम उनका अपने शो में वेलकम करेंगे.” हालांकि, शिल्पा का कहना है कि वे कपिल के शो का हिस्सा नहीं होंगी.