मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपने आप को लेकर खुदकुशी की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. प्रियंका ने इसका खंडन करते हुए कहा कि मीडिया को प्रकाश जाजू की बातों को तवज्जो नहीं देना चाहिए था क्योंकि उनका कोई भी बयान सच नहीं था.
 
बता दें कि प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू का कहना था कि 33 साल की ‘क्वांटिको’ फिल्म की अदाकारा ने अपने स्ट्रगलिंग टाइम में तीन बार खुदकुशी करने की कोशिश की थी. खास तौर से तब जब 2002 में उनके एक्स लवर असीम मर्चेंट की मां के निधन हुआ था.
 
मीडिया दे रही है तवज्जों: प्रियंका
प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है कि मीडिया एक ऐसे व्यक्ति की बातों को तवज्जों दे रही है जो मेरा उत्पीड़न करने की वजह से पहले ही जेल में सजा काट चुका है. इसलिए मुझे इस बात पर कुछ कहना ही नहीं है और मीडिया बेकार ही इस व्यक्ति पर अपना वक्त बर्बाद कर रही है क्योंकि ऐसे व्यक्ति की कोई विश्वसनीयता नहीं है.
 
2004 से चल रही है खटास
प्रियंका और जाजू के बीच की यह खटास साल 2004 से चल रही है. जब प्रियंका ने जाजू की सेवाओं को खत्म कर दिया था और जाजू ने उन पर इल्जाम लगाया था कि प्रियंका ने उनका बकाया नहीं दिया है. इसके अलावा प्रियंका के पिता ने भी जाजू पर प्रियंका की निजता पर दखल देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद जाजू को 67 दिन की जेल भी हुई थी.