मुंबई. टीवी की मशहूर भाभी अंगूरी भाभीजी अब टिवी पर कभी भी नहीं दिखएंगी. फेमस डॉयलोग ‘सही पकड़े है’ से लोगों के दिल में राज करने वाली भाभीजी पर बहुत जल्द लाइफटाइम बैन लग सकती है. मिडीया रिपोट के मुताबिक भाभीजी घर पर है में अंगुरी भाभी का किरदार निभा रही शिल्पा शिंदे के खिलाफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA)  लाइफटाइम बैन लगाने जा रही है यानी इसके बाद अंगूरी भाभीजी साथ कोई भी ब्रॉडकास्टर या प्रड्यूसर को काम करने की अनुमति नहीं होगी.
 
शिल्पा के खिलाफ यह सख्त कदम ‘भाभीजी घर पर हैं’ के प्रड्यूसर बिनफेर कोहली ने उठाया है बिनफेर कोहली ने शिल्पा के अनप्रोफशनल रवैये और बीच में सीरियल छोड़ने के लिए असोसिएशन में शिकायात दर्ज करवाई है.
 
दुसरी मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में शिल्पा भी झुकने को तैयार नहीं हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि मैं शो के प्रड्यूसर्स और असोसिएशन को कोर्ट लेकर जाऊंगी. इसके साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा कि वो अब कभी भी टीवी की दुनिया में कभी वापसी नहीं करेंगी. इसलिए किसी को भी उन पर बैन लगाने की कोई जरूरत नहीं.
 
बता दें की पिछले साल 2 मार्च को ही एण्ड टीवी पर ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो की शुरुआत हुई थी. कुछ महीने से शो के प्रड्यूसर और टीम के साथ शिल्पा का फीस को लेकर विवाद चल रहा था. लेकिन खबरों की मानें तो 2 बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं. शिल्पा दुसरे चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं लेकिन उन्हें ऐसा करने नहीं दिया जा रहा था.
 
एक इंटरव्यू में भी शिल्पा ने चैनल और प्रॉडक्शन हाउस के खिलाफ परेशान किए जाने का आरोप लगाया था. शिल्पा ने कहा था कि उन्हें चैनल और प्रॉडक्शन हाउस मेंटली परेशान कर रहे हैं और धमकी दी है कि यदि उन्होंने किसी और चैनल पर काम किया तो वे उनके करियर को तबाह कर देंगे. उन्होंने आगे कहा था कि मेडिकली अनफिट होने की वजह से ही उन्होंने वो शो छोड़ना चाहती थी और जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा हक है. शो को एक साल हो गया है. इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए.
 
वहीं दुसरी ओर शो के प्रड्यूसर बेनिफेर ने इस तरह के सभी आरोपों का खंडन किया था और कहा कि फीस न बढ़ाने, कॉस्टयूम डिजाइनर न देने और हैरेसमेंट जैसे सभी आरोप पूरी तरह गलत हैं. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, उनकी फीस दो साल में बढ़ानी थी, लेकिन सालभर में ही दो बार बढ़ा दी गई. उन्हें एक बहुत अच्छा कॉस्टयूम डिजाइनर दिया गया. लेकिन उन्होंने उसके साथ भी को-ऑपरेट नहीं किया. इतना ही नहीं, उन्होंने 6-7 कॉस्टयूम डिजाइनर्स को यह कहकर निकाल दिया कि वे उनके काम के हिसाब से परफेक्ट नहीं है प्रड्यूसर ने शिल्पा पर यह भी आरोप लगाया था कि वे शूज, ज्वैलरी और मेकअप के लिए भी पैसे मांगती हैं.