मुंबई. जल्द ही रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्म कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन कैप्टन की आवाज बन रहे हैं. जी हां वरुण इस फिल्म में हॉलीवुड के बेहद ही डेशिंग एक्टर क्रिस इवान्स के रोल कैप्टन अमेरिका को हिंदी में आवाज दे रहे हैं. वरुण की आवाज के साथ इस फिल्म का हिंदी में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.
 
 

 
उनका कहना है कि इस सुपरहीरो फिल्म के लिए वॉयस ओवर करना उनके लिए काफी चैलेंजिग था और उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक उनकी कोशिश को पसंद करेंगे. वरुण ने कहा, ‘ये मेरे लिए काफी चैलेंजिग था. ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ ज्यादा बड़ी और ज्यादा बेहतर है और इसमें एक्शन भी ज्यादा है. यह फिल्म बच्चों और बड़ों दोनों के लिए है. फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे पसंद आई इसलिए मैं इसमें आवाज देने को लेकर खुश हूं’.
 
डिज्नी इंडिया के अमृता पांडे ने कहा, ‘एबीसीडी 2’ के दौरान हमने देखा था कि यंगस्टर्स और बच्चे वरुण धवन के बहुत बड़े फैन हैं. इसलिए ‘कैप्टन अमेरिका’ की आवाज के लिए वह हमारी पहली पसंद बन गए.
 
बता दें कि मार्वल प्रोडक्शन की फिल्म कैप्टन अमेरिका की तीसरी किश्त सिवील वॉर हॉलीवुड के साथ साथ भारत में भी 6 मई को रिलीज हो रही है. तमिल और तेलगू में भी इस फिल्म की डबिंग की जा रही है.