मुंबई. मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी के ब्यॉयफ्रैंड राहुल राज को मुंबई हाईकोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए 30 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी है. राहुल ने जमानत याचिका दायर की थी. जिसे पहले एक लोअर कोर्ट ने खारिज कर दिया था. राहुल के खिलाफ प्रत्यूषा के माता पिता ने केस दर्ज कराया था.
 
टीवी एक्टर राहुल राज के ऊपर आरोप है कि उन्होंने प्रत्यूषा को खुदकुशी करने के लिए उकसाया था. प्रत्यूषा के माता पिता का कहना है कि हमें विश्वास ही नहीं है कि हमारी बेटी खुदकुशी कर सकती है. हमें राहुल पर शक है. उसी की वजह से उसने खुदकुशी की है. यदि राहुल वहां था, तो उसने उसे नजदीकी अस्पताल में क्यों नहीं ले गया. बीते कुछ दिनों से उसने प्रत्यूषा को हमसे और परिवार से राहुल ने अलग कर दिया था.
 
बता दें कि प्रत्यूषा 1 अप्रैल के दिन अपने घर में मृत पाई गई थी. जिसके बाद उनके करीबी दोस्तों ने भी राहुल के ऊपर आरोप लगाया था कि वह प्रत्यूषा के साथ मारपीट करते थे. उन्हें परेशान करते थे. कुछ दिनों पहले राहुल के पुराने वकील ने कुछ तस्वीरें जारी करते हुए बताया था कि राहुल पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका तलाक भी नहीं हुआ है.