मुंबई. टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार ब्यॉयफ्रैंड राहुल राज के पूर्व वकील नीरज गुप्ता ने बड़ा खुलासा किया है. नीरज ने इंडिया न्यूज को बताया है कि राहुल पहले से शादी शुदा हैं. और इसके साथ साथ ही उन्होंने राहुल की पहली शादी की तस्वीरें भी दी हैं.
 
उन्होंने बताया है कि राहुल पहले से शादीशुदा हैं और उनका तलाक नहीं हुआ है. नीरज ने कहा, ‘राहुल की पहली पत्नी गांव में रहती है. वह उनसे मिलने भी जाते हैं. परिवार वालों ने उन्हें दूर रखा है ताकि किसी को भी कुछ पता न चल सके’. 
 
 
नीरज ने प्रत्यूषा के सुसाइड पर कहा कि राहुल झूठ बोल कर लड़कियों को अपने जाल में फंसाता है. फिर उनसे पैसे लूटता है. वह लड़कियों को ड्रग्स देता है. उन्होंने कहा कि, ‘राहुल ने प्रत्यूषा के साथ भी ऐसा ही किया है. उसकी वजह से ही प्रत्यूषा ने ड्रग्स लेना शुरू किया था’. 
 
बता दें कि राहुल और उसके परिवार वालों ने राहुल के शादीशुदा होने की बात को खारीज किया था. पहले कहा जा रहा था कि राहुल की शादी नहीं हुई है. फिर खबर आई थी कि वह तलाकशुदा हैं. लेकिन वकील के खुलासे में यह बात सामने आई कि वह अभी भी अपनी पत्नी के साथ हैं. राहुल के प्रत्यूषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं. जिसके लिए वह अभी पुलिस हिरासत में हैं. मुंबई की डिंडोसी कोर्ट ने राहुल की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.