मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कहना है कि उनकी जल्द रिलीज होन वाली फिल्म ‘फैन’ का कॉन्सेप्ट सबसे पहले उन्हे बॉलीवुड के सबसे दिग्गज डायरेक्टर यश चोपडा ने सुनाया था. और आज वह यह फिल्म करके बहुत खुश हैं.
 
किंग खान ने एक टीवी चैनल के एक कॉमेडी शो यह खुलासा किया. उन्होंने कहा ‘बेहद कम लोग जानते हैं कि यशजी ने 10 साल पहले मुझे ‘फैन’ की अवधारणा बताई थी. उस समय मैं उसे लेकर उत्साहित था. लेकिन किसी वजह से उस समय यह संभव नहीं हो पाया. आज मुझे खुशी है कि हम इसे साकार कर पाए’. आगे शाहरुख ने कहा कि उन्हें यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी ‘फैन’ की शूटिंग के दौरान दिवंगत फिल्मकार की अनुपस्थिति महसूस हुई.
 
बता दें कि महेश शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, क्रोएशिया और दिल्ली में अलग अलग जगहों पर की गई है. फिल्म में एक स्टार के प्रति एक फैन का लगाव दिखाया गया है. कहानी में दिखाया गया है कि जब स्टार अपने प्रति उसके लगाव को दरकिनार कर देता है. तब उसका यह लगाव किस प्रकार नकारात्मकता में बदल जाता है.
 
फैन में शाहरुख खान के साथ इलियाना डीक्रूज़ और वाणी कपूर हैं. इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. यह फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी.